vasheekaran karane ke tareeke

वशीकरण करने के तरीके – वशीकरण के उपाय और टोटके – vasheekaran karane ke tareeke – vashikaran ke upay aur totake

सामान्यता यह देखा जाता है की पति पत्नी, घर के अन्य सदस्यों, सगे सम्बन्धियों, अभिन्न मित्रों में किसी न किसी बात पर मतभेद हो जाते है संबंधो के टूटने की नौबत आ जाती है या बहुत ही गहरे सम्बन्ध टूट जाते है, या आप किसी पुरुष या स्त्री को प्रभावित करना चाहते है परन्तु वह आपकी तरफ बिलकुल भी ध्यान नहीं देता है, या आपका कोई काम किसी व्यक्ति/अधिकारी/ या विभाग में फंसा हो उसके आपके पक्ष में न होने से आपको बहुत हानि हो सकती है आपको अपयश का सामना करना पड़ सकता है …..या आप किसी को बहुत दिल से सच्चे मन से चाहते है और उससे विवाह करना चाहते है यह आपके पूरे जीवन का प्रश्न है तो ऐसी स्थिति में यहाँ पर दिए गए वशीकरण यंत्र, वशीकरण मंत्र और कुछ बहुत ही सरल किन्तु दुर्लभ उपायों की सहायता से आप अपने मनोरथ में सफलता प्राप्त कर सकते है ।
वशीकरण करना या किसी व्यक्ति को अपने नियंत्रण में करना बहुत मुश्किल काम है। सभी चाहते हैं कि सभी लोग उनकी बात सुने, उनके वश में रहे लेकिन ऐसा संभव नहीं होता है।

वशीकरण मंत्र एवं बताये गए प्रयोगों द्वारा आप निश्चित ही किसी स्त्री या पुरुष को अपने पक्ष में कर सकते हैं परन्तु वशीकरण मंत्र का प्रयोग तभी करना चाहिए जब आपकी भावना सही है, इससे किसी का भी अहित करने की भावना से प्रयोग करना सर्वथा गलत होगा !

वशीकरण करने के तरीके – vasheekaran karane ke tareeke – वशीकरण के उपाय और टोटके

 

Tags: ,

Leave a Comment