totake aajamaen aur paen saphalata

टोटके आजमाएं और पाएं सफलता – लाल किताब के रामबाण उपाय – totake aajamaen aur paen saphalata – lal kitab ke ramban upay

घर में पैसा बचायें इस तरह भी

आप पैसा बचाने के पक्ष में हैं और अधिक से अधिक धन कमाने के बाद भी कुछ बचा नहीं पा रहे हैं और घर में बरकत नही हो रही हो,पैसे कब आते हैं, कब चले जाते हैं कोई हिसाब-किताब नहीं तो इस उपाय को आजमायें-मंगलवार के दिन लाल चंदन,लाल गुलाब के फूल तथा रोली लें. इन सब चीजों को लाल कपड़े में बांधकर एक सप्ताह के लिए मंदिर में रख दें. घर पर धूपबत्ती किया करें. एक सप्ताह के बाद उनको घर की तथा दुकान की तिजोरियों में रख दें आप देखेंगे कि आपकी इच्छा साकार होने लगी है.

घर में इस तरह लायें खुशहाली

अगर आप अपने घर में खुशहाली लाना चाहते हैं व शांति बनाये रखना चाहते हैं तो यह उपाय करें-शुक्ल पक्ष के बृहस्पति को यह क्रिया शुरू करें तथा 11 बृहस्पतिवार तक लगातार करें. घर या व्यापार स्थल के मुख्य द्वार के एक कोने को गंगा जल से धो लें. इसके बाद स्वास्तिक बनाएं. उस पर चने की दाल तथा थोड़ा-सा गुड़ रख दे. इसके बाद स्वास्तिक को बार-बार देखें. अगर वह खराब हो जाए तो सामान को इकट्ठा करके जल प्रवाह करें.11 बृहस्पतिवार के बाद गणेश जी को सिंदूर लगाकर उनके सामने पांच लड्डू रखें तथा घर में खुशहाली व शांति का माहौल बनने लगेगा.

बेरोजगार हैं तो यह करें

अगर आपके लाख प्रयत्न करने के बाद भी आप अभी तक बेरोजगार हैं और आपमें ही भावना घर कर गई है तो यह करें-एक बिना दाग वाला पीला नींबू लें, उसके चार बराबर टुकड़े कर लें. जब दिन ढल जाये तब चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में उन्हे एक-एक फेंक दें और बिना पीछे मुड़े देखे घर आ जायें. आपको शीध्र ही लाभ होगा. यह प्रयोग सात दिन लगातार करें. आपका काम शीध्र बनेगा व आपको रोजगार मिलेगा.

कार्य में सफलता पाएं इस तरह भी

अगर आप किसी कार्य से जा रहे हैं और चाहते हैं कि उस कार्य में आपको सफलता मिले तो एक नीले रंग का धागा लेकर घर से निकलें. घर से जो तीसरा खंभा आपको दिखे उस पर अपना काम कहकर वह नीले रंग का धागा वहां बांध दें. आपके काम के सफल होने की संभावना बढ़ जायेगी और आपका काम सफल होगा.

व्यापार में हानि होने पर यह करें

जिन व्यापारियों का व्यापार चलते-चलते ठप्प गया हो तथा लाख प्रयत्न करने के बाद भी नहीं चल रहा हो तथा व्यापारी को यह किसी के किये कराये का परिणाम है तो वह यह करें. प्रत्येक मंगलवार को 11 पीपल को पत्ते लें. उनके गंगाजल से अच्छी तरह से धोकर लाल चंदन से हर पत्ते पर सात बार राम-राम लिखें. इसके बाद हनुमान जी के मंदिर में चढ़ा आएं तथा प्रसाद बांटे और इस मंत्र का जाप,जितना कर सकते हैं,करें. इस उपाय को सात मंगलवार लगातार करें अगर हो सके तो इसे गुप्त रखें.

प्रेम विवाह में सफलता पाएं इस प्रयोग से

अगर आप किसी से प्रेम करते हैं और उससे प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो भगवान विष्णु और लक्ष्मी की मूर्ति या तस्वीर के सम्मुख,शुक्ल पक्ष में गुरूवार से शुरू करें. लक्ष्मीनारायण नम: मंत्र का रोज तीन माला जाप, स्फटिक माला या लक्ष्मी वरवरद माला से करें. तीन महीने तक हर गुरूवार मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं और विवाह हो जाने की प्रार्थना करें. मनोवंछित फल प्राप्त होगा.

कर्ज से छुटकारा पाएं इस तरह भी

कर्ज नाम सुनते ही दिलोदिमान पर एक बैचेनी छा जाती है. चिंताएं अपना आकार विशाल बनाने लगती है. किसी कार्य में मन नहीं लगता सिर्फ एक ही भूत याद रहता है कर्ज-कर्ज-कर्ज . तो यह उपाय करें-

रिक्ता तिथि,यम घंटक काल, भद्रा, राहु काल को त्याग कर शुभ तिथि, शुभ वार में यह प्रयोग करें.

डेढ़ मीटर सफेद कपड़ा चौकी पर बिछा लें. पूर्व में मुंह करें तथा पांच खिले हुए साबुत गुलाब के फूल, लक्ष्मी या गायत्री मंत्र पढ़ते हुए एक-एक करके सफेद कपड़े पर रखते हुए तथा फिर हल्के हाथ से कपड़े को गुलाब के फूल सहित बांध लें. इस बंधे हुए कपड़े को गंगा या यमुना नदी में प्रवाहित कर आयें.ऐसा अपनी सुविधाकार सात बार करें. माता लक्ष्मी सहयोग देगी आपकी स्थिति में सुधार होगा तथा कर्ज से मुक्ति मिलेगी.

टोटके आजमाएं और पाएं सफलता – totake aajamaen aur paen saphalata – लाल किताब के रामबाण उपाय

 

Tags: , , , , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Comment