Joint family se alag hone ke upay

Joint family se alag hone ke upay – सास को वश में कैसे करें

आज हम देखने वाले है Joint family se alag hone ke upay – जॉइंट फैमिली से अलग होने के उपाय, उससे पहेले :-

संयुक्त परिवार के गुण और दोष

दुनिया का हर व्यक्ति सुख चाहता है। कोई भी दुःख नहीं चाहता। वह अनहोनी से डरता है और इसलिए अनहोनी से छुटकारा पाने के लिए कई तरह के प्रयास करता है। अर्थात्, प्रत्येक मनुष्य हमेशा दुःख को खत्म करने और खुशी पैदा करने की क्षमता के अनुसार कुछ करता है। सुख और दुःख हमेशा धूप की तरह एक इंसान के साथ रहते हैं। लंबे जीवन में, दोनों खट्टा और मीठी चीजों का स्वाद लेते हैं। किसी ने भी आज तक सुख और दुःख के सह-अस्तित्व को नहीं मिटाया है। सुख और दुःख जीवन की मूर्ति को सुंदर और सुसज्जित बनाने में आभूषण की तरह हैं। इस स्थिति में, खुशी के साथ प्रेम का रवैया और दुःख से घृणा कई समस्याओं का कारण बनती है और इससे जीवन दूभर हो जाता है।

Joint family se alag hone ke upay
Joint family se alag hone ke upay

संयुक्त परिवार के टूटने के कारण

आपके घर में रोज झगड़े और मारपीट होती है और इसका कारण आपकी खुद की सासें नहीं होती हैं। आपका पति आपको पीटता है और अपनी माँ की ओर झुकता रहता है।

इसलिए, आप एक ऐसे उपाय की तलाश कर रहे हैं जो सास से छुटकारा पाने के लिए त्वरित उपाय है, जिसका अर्थ है कि आपको तुरंत उपाय का प्रभाव देखना चाहिए, लेकिन इसके लिए आपको अपने पति पर भी नियंत्रण रखना होगा ताकि वह अपनी माँ से अलग होना चाहता है।

वैसे, हम सलाह देंगे कि केवल संयुक्त परिवार ही सबसे अच्छा है और हमें एक-दूसरे को यही काम करना चाहिए और खुशी-खुशी चलना चाहिए और माता-पिता की सेवा करनी चाहिए। लेकिन कई बार किसी परिवार में परिस्थितियां इतनी बढ़ जाती हैं कि अलगाव घर में शांति लाता है या फिर घर नर्क बना रहता है।

तुरंत प्रभाव वाला टोटका किसी को अपने से दूर करने के लिए

शनिवार की रात को, उस पर २१ बार 7 लम्बी माला चढ़ाएं, अपनी सास का नाम लेकर अगले दिन रविवार की सुबह उसे आग में जला दें और उसे बाहर सड़क पर फेंक दें, और आपको इसके लिए करना होगा 4 लगातार शनिवार।

आपकी सास खुद को अलग मान लेंगी।

सास ससुर को वश में करने के टोटके

कोई भी बहू अपनी सास के ससुर को नियंत्रित करने के लिए तंत्र टोटका मंत्र का उपयोग कर सकती है ताकि वह अपने जीवन में किसी भी बाधा का सामना न करें। अगर किसी की सास ज्यादा परेशान कर रही है तो परेशान न हों, क्योंकि यहां किसी भी समस्या का समाधान है।

  • सास – ससुर किसी भी का एक छोटा सा कपडे का टुकड़ा काट लें और उसमें अपना नाम लाल कलम से लिखें। इसे 7 दिन तक अपने पास रखें। फिर श्मशान में जला दें
  • सास का व्यवहार यदि आपके प्रति अच्छा नहीं है। इसलिए काली स्याही से रोटी पर सास और ससुर का नाम लिखें और कुत्तों को खिलाएं।
  • घर में बर्तनों को आवाज न करने दें।
  • कबूतरों को अपने घर में घर न बनाने दें।
  • घर की किसी एक दीवार पर लाल रंग करवाएं।

सास को वश में कैसे करें – Joint family se alag hone ke upay

आज हर घर में सास-बहू का झगड़ा देखा जाता है, क्योंकि आज के समय में, हर व्यक्ति दूसरे व्यक्ति पर अपना प्रभाव दिखाना चाहता है और इस पर अपना वर्चस्व बनाए रखता है और इस अवधारणा के कारण विवाद होना आम है, इसलिए भारतीय समाज यह आम है समस्या भी आम हो गई है क्योंकि हर घर में एक माँ चाहती है कि उसका बेटा उसकी बात माने, वही पत्नी अपने पति को अपने वश में करना चाहती है और इस स्थिति में लड़ाई होना सामान्य हो जाता है। एक माँ को यह समझना चाहिए कि जिस लड़की के साथ उसने अपने बेटे की शादी करवाई है, वह अपने घर में सब कुछ छोड़ चुकी है और दूसरी तरफ एक पत्नी या लड़की को भी सास का ख्याल रखना चाहिए क्योंकि ऐसा देखा जाता है क्योंकि हर लड़की या पत्नी को किसी समय सास बनाना पड़ता है, अगर वह अब अपनी सास के साथ दुर्व्यवहार करती है, तो कल उसे भी दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ सकता है! यह कहना स्पष्ट है कि सास को एक साथ रहना चाहिए!

लेकिन कुछ दिन हम यह सुनकर घर आते हैं कि लड़की को उसके ससुराल में यातना दी जाती है और अगर कोई सास अपनी बहू को प्रताड़ित करती है, तो यह बिल्कुल भी सही नहीं है, इस स्थिति में लड़की चाहती है कि उसकी सास उन्हें परेशान न करे अगर हम सब कुछ मान लेते हैं, तो आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से आप अपनी सास को नियंत्रित कर सकते हैं:

रविपुष्य के योग में, एक साफ जगह में ब्रह्मांडी, वच और कोड लाएं, उन्हें एक साफ जगह पर बारीक पीस लें और पाउडर बना लें, और इस पाउडर को अपने पास एक गूगल फ्यूमिगेशन देकर, और रात को अपने पास एक बॉक्स में रखें। अमावस्या को, एक चुटकी पिसी हुई सुपारी लें। इस मंत्र को १०ra बार जप कर उसमें डाल दें:

ॐ द्यौ: ज्वालपरीथायः शान्तिर्ब्रह्म चामुण्डे विच्चे नमोः नमः

मंत्र का जाप करने के बाद सुबह इस सास को अपनी सास को खिलाएं और तवे का सेवन करने के बाद, आपकी सास उस मंत्र के प्रभाव में आ जाएगी और आपके लिए पूरी तरह से वशीभूत हो जाएगी!

[महिलाओं के मासिक काल में टोटका को वर्जित माना जाता है, इसलिए यह टोटका केवल पवित्रता की स्थिति में किया जाना चाहिए, अन्यथा आपको इस टोटका का फल नहीं मिलेगा]

Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Comment